भतीजे को अपने चाचा के साथ मारपीट करने के आरोप में किया गिरफ्तार - Discovery Times

Breaking

भतीजे को अपने चाचा के साथ मारपीट करने के आरोप में किया गिरफ्तार

जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने चाचा के साथ मारपीट करने के आरोप में भतीजे को किया गिरफ्तार। थाना लाडवा पुलिस टीम ने चाचा के साथ मारपीट करने के आरोप में सुदेश कुमार पुत्र कर्ता उर्फ करतारा राम वासी धनौरा जाटान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी ।

यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 17 अक्तुबर 2020 को शिवा राम पुत्र मोलू राम वासी धनौरा जाटान ने थाना लाडवा पुलिस को दिए अपने ब्यान में बताया कि उसने और उसके भतीजे ने ग्राम पंचायत धनौरा जाटान की पंचायती जमीन ठेके पर ली हुई है। दिनांक 07 अक्तुबर 2020 को वह उसके खेत में काम कर रहा था। उस दिन पंचायती टयूबवैल से खेतों मे पानी देने की उसकी बारी थी, परन्तु सुदेश ने उसकी बारी काटकर अपने खेत में पानी देने की जिद पर अड़ गया। सुदेश कुमार ने उनकी बारी काटकर पंचायती टयूबवैल से अपने खेतों मे पानी देने लगा। जिस बात को लेकर उन दोनों में कहासुनी हो गई थी। दिनांक 08 अक्तुबर 2020 को फिर सुदेश ने उनकी बारी काटकर अपने खेत में पानी देने की जिद पर अड़ गया। उसके मना करने पर वह तैश में आ गया और उसके साथ कस्सी का बिण्डे के साथ मारपीट करने लगा । जिस कारण उसके शरीर पर कईं जगह चोटें आई। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करके जांच हवलदार मुकेश कुमार को सौंप दी। आरोपी सुदेश कुमार पुत्र कर्ता उर्फ करतारा राम वासी धनौरा जाटान अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बार-बार उसके घर पर दबिश दी। दिनांक 15 दिसंबर 2020 को आरोपी ने पुलिस के दबाव के कारण थाना लाडवा में आत्म-सम्पर्ण कर दिया। जिसको हवलदार मुकेश व गुरमित की टीम ने गिरफ्तार करके माननीय अदालत में पेश किया जांच जारी है।

 

SUBSCRIBE !

Welcome to Discovery Times!Chat with us on WhatsApp
"Please tell us how can we help you today?”” "Discovery Times channel, copy link open at WhatsApp: " https://whatsapp.com/channel/0029VaBIde7LCoX3IgmC5e2m ” " Subscribe link to our newspaper: " https://www.discoverytimes.in/p/subscription-newspaper-portal.html ” ...
Click me to start the chat...