जगह सरेआम पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में दो काबू । - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

जगह सरेआम पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में दो काबू ।

 कुरुक्षेत्र:           जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अलग-अलग मामलों में सट्टा खाईवाली करने के आरोप में किया दो को गिरफ्तार। अपराध अन्वेषण शाखा-1 के सहायक उप निरीक्षक सुन्दरपाल की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर नीरज पुत्र रामभरोसे वासी प्रेम नगर को जगह सरेआम सुभाष मंडी में सट्टा खाईवाली करते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 2540 रूपये बरामद किये। आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया। जिसको पुलिस बेल पर रिहा किया गया।


            एक अन्य मामले में थाना लाडवा के सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर सन्नी कुमार पुत्र देशराज वासी लाडवा को जगह सरेआम हिनौरी चौंक लाडवा पर सट्टा खाईवाली करते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 1250 रूपये बरामद किये। आरोपी के विरुद्ध थाना लाडवा में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया। जिसको पुलिस बेल पर रिहा किया गया।

 

                             अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार। 

           जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार। थाना केयुके पुलिस के हवलदार कर्मबीर सिंह की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर विकास पुत्र बीरभान वासी जोगिया बस्ती को जगह सरेआम बस स्टैंड मिर्जापुर पर अवैध रुप से शराब बेचते हुए काबु किया। आरोपी के कब्जे से 09 बोतल शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना केयुके में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया।


                        लापता

            जिला कुरुक्षेत्र से एक के लापता होने का मामला प्रकाश में आया। थाना कृष्णा गेट के अन्तर्गत रहने वाले अशोक कुमार पुत्र शिव दयाल वासी चक्रवर्ती मौहल्ला ने दिनांक 09 अप्रैल 2021 को थाना कृष्णा गेट पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका लडका भवनीश उम्र 19 साल दिनांक 02 अप्रैल 2021 को बिना बताये घर से कहीं चला गया है। जिसकी उन्होंने अपने तौर पर हर जगह तलाश कर ली, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। जिसकी शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad