लाहन रखने के आरोप में व निषेधाज्ञा का उल्लंघन के आरोप में एक=एक गिरफ्तार - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

लाहन रखने के आरोप में व निषेधाज्ञा का उल्लंघन के आरोप में एक=एक गिरफ्तार

लाहन सहित एक गिरफ्तार

           थाना इस्माइलाबाद पुलिस ने नाजायज शराब बनाने के लिए लाहन रखने के आरोप में किया एक को गिरफतार। थाना इस्माइलाबाद पुलिस ने नाजायज शराब बनाने के लिए लाहन रखने के आरोपी जुझार सिंह बलकार सिंह वासी डेरा सादां नैसी ईस्माइलाबाद को किया गिरफ्तार। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने दी।


           यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 08 मार्च 2021 को सहायक उप निरीक्षक शमशेर सिंह, हवलदार पवन कुमार, जसबीर व महिला हवलदार मेनका की की टीम गश्त व अपराध तलाश के सम्बन्ध में बस अडडा गंगहेडी पर मौजूद थी कि पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली कि जुझार सिंह बलकार सिंह वासी डेरा सादां नैसी ईस्माइलाबाद अपने पशुओं के बाडे में नाजाय़ज शराब निकालकर बेचने का काम करता है। जिसने नाजायज शराब बनाने के लिए काफी मात्रा में लाहण ड्रम लोहा मे डालकर दबाकर रखा हुआ है। उस पर तुरन्त रेड की जाए तो नाजायज लाहण शराब सहित काबू आ सकता है। जिसके कब्जे से लाहण बरामद हो सकता है। जिस सुचना पर सहायक उप निरीक्षक ने साथी कर्मचारियो को सुचना बारे बताकर तुरंत जुझार सिंह बलकार सिंह वासी डेरा सादां नैसी ईस्माइलाबाद के पशुओं के बाडे पर रेड करके आरोपी के पशुओं के बाडे की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 80 लीटर लाहण बरामद किया। आरोपी के विरुद्ध थाना इस्माइलाबाद में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से जमानत पर रिहा किया गया।

 

निषेधाज्ञा का उल्लंघन करके अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार।  


           जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करके अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार। थाना कृष्णा गेट पुलिस के सहायक उप निरीक्षक शमशेर की सिंह टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर सुनील कुमार पुत्र जय सिंह वासी कृष्णा नगर गामडी को जगह सरेआम नई अनाज मंडी गेट न. 2 के नजदीक अवैध रुप से शराब बेचते हुए काबु किया। आरोपी के कब्जे से 08 बोतल शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसको बाद में जमानत पर रिहा किया गया।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad