खरीद प्रबंधों का जायजा मार्केटिंग बोर्ड अधिकारियों व कर्मचारियों को मंडियों में सभी आवश्यक प्रबंध करने के दिए निर्देश :वीरेंद्र चौधरी - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

खरीद प्रबंधों का जायजा मार्केटिंग बोर्ड अधिकारियों व कर्मचारियों को मंडियों में सभी आवश्यक प्रबंध करने के दिए निर्देश :वीरेंद्र चौधरी

कुरुक्षेत्र  पिहोवा 5 अप्रैल:एसडीएम वीरेन्द्र चौधरी ने कहा कि पिहोवा उपमंडल के अंतर्गत आने वाली सभी अनाजमंडियों व खरीद केंद्रों पर किसानों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। प्रशासन व सरकार की तरफ से मंडियों में गेहूं खरीद को लेकर सभी पुख्ता प्रबंध किए गए है।

एसडीएम सोमवार को खरीद कार्य को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले एसडीएम ने ठौल, इस्माईलाबाद व पिहोवा सहित कई खरीद केंद्रों का दौरा कर खरीद प्रबंधों का जायजा लिया और मार्केटिंग बोर्ड अधिकारियों व कर्मचारियों को मंडियों में सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गेहूं की खरीद के दौरान किसानों के लिए मंडियों में जल, बिजली, शौचालय आदि का प्रबंध किया गया है। एसडीएम ने किसानों व आढ़तियों से अपील करते हुए कहा कि गेहूं के सीजन के दौरान वे सभी सरकार और प्रशासन को सहयोग करें। कोरोना महामारी ने हमारे देश में एक बार फिर से पैर पसार लिए है, जिसके चलते सभी किसान, आढ़ती, मजदूरों, अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए गेहूं के सीजन में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पालना करना अनिवार्य होगा। मंडियों के दौरे के दौरान सज्जन मान, शिवराम सहित कई अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad