घटती कोरोना की दर को देखते हुए मुसीबत न बना लेना दी गई छूट को : पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

घटती कोरोना की दर को देखते हुए मुसीबत न बना लेना दी गई छूट को : पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र

 

          

कुरुक्षेत्र: कोरोना महामारी के संक्रमण की घटती दर को देखते हुए नियमों में थोडी छूट दी गई है। परन्तु इस महामारी के संक्रमण को बढने से रोकने के लिए अब भी सतर्कता भरतने की जरुरत है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र, श्री हिमांशु गर्ग ने कहा कोरोना महामारी के कहर से आम जन को बहुत परेशानियों का सामना करना पडा है। महामारी की दर लगातार घट तो रही है मगर नियमों की अनदेखी करने से इस महामारी को बढने में देर नहीं लगेगी। इसलिए आमजन से अपील है कि बेवजह सडकों पर न निकलें क्योंकि कोरोना महामारी से बचाव में ही समझदारी है । अपने घरों में रहकर कोविड-19 के नियमों की पालना करके अपने तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखें ।

                जिला पुलिस कुरुक्षेत्र कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए दिन व रात की शिफ्टों में गलियों, सडकों व चौराहों पर तैनात है और बिना वजह सडकों पर घुमने वालों व नियमों की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जा रही है। जिला के 13 मुख्य स्थानों पर नाकाबन्दी करके चैकिंग की जा रही है। सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जा रही है। नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस द्वारा दिनांक 03 जून 2021 को 53 लोगों के बिना मास्क के चालान किये गये व लॉकडाउन व आपदा प्रबंधन के नियमों की उल्लंघना करने का 02 मामले दर्ज करके 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad