अवैध सम्बन्ध के चलते विदेश से आकर छोटी बहन को मार दिया शव की तलाश जारी - Discovery Times

Breaking

अवैध सम्बन्ध के चलते विदेश से आकर छोटी बहन को मार दिया शव की तलाश जारी

 

कुरुक्षेत्र ,डिस्कवरी टाइम्स : जिला पुलिस कि टीम द्वारा मृतक लड़की की शव की तलाश की जा रही है । थाना शहर पेहवा प्रभारी उपनिरीक्षक  कुलदीप सिंह द्वारा अपनी टीम के साथ यमुनानगर में गोताखोरो की मदद से लड़की के शव को तलाशने के भरसक प्रयास किये जा रहे हैं । शुक्रवार को थाना शहर पेहवा प्रभारी उप निरीक्षक कुलदीप सिंह ने एसडीआरएफ टीम, गोताखोर प्रगट सिंह, यमुनानगर के गोताखोर राजीव के साथ मिलकर यमुनानगर-सहारनपुर मार्ग पर गांव ओरंगाबाद के पास पश्चिमी यमुना नहर में मृतक लड़की के शव की तलाश की । अभीतक मृतक लड़की का शव नहीं मिला है ।


गौरतलब है कि दिनांक 26 जुलाई 2023 को मामले में गहनता से जांच करते हुए थाना शहर पेहवा प्रभारी उप निरीक्षक कुलदीप सिंह की टीम ने गुमशुदा लङकी की हत्या के आरोपी अनिल कालङा पुत्र अशोक कुमार वासी पूजा कालोनी पेहवा जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था ।


            पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया था कि पीड़ित परिवार पहले उनके मकान में किराये पर रहता था । जहां पर उसके बड़ी लड़की के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए थे जिस कारण वह गर्भवती हो गई थी । वह विदेश पुर्तगाल में रहता है जो दिनांक 15 जुलाई 2023 को वापस पेहवा आ गया था । दिनांक 17 जुलाई 2023 को वह दोनों बहनों को लेकर अमृतसर का बहाना बनाकर कुरुक्षेत्र प्राइवेट हस्पताल में बड़ी लड़की का गर्भ चेक करवाने ले गया था । उसके बाद वापस पेहवा आकर बड़ी लड़की को उसके गाँव में उतार दिया तथा छोटी लड़की को पेहवा छोड़ने की कहकर साथ ले आया था । रास्ते में छोटी लड़की ने उसकी बहन के गर्भधारण को लेकर उसके साथ झगडा किया तो उसने लड़की को कार में ही गला घोंटकर मार दिया । हत्या करने के बाद वह लाश को लेकर यमुनानगर से होते हुए यमुनानगर-सहारनपुर रोड पर बनी गहरी पुलिया के पास खाई मे फैक दिया और लाश के चेहरे वा छाती पर पट्रोल छिड़क कर माचिस से आग लगा दी थी । करीब 2 घण्टे के बाद भी जब शव नहीं जली तो शव को अपनी गाडी मे डालकर सहारनपुर से यमुनानगर की तरफ नहर में फेंक दिया था ।

SUBSCRIBE !

Welcome to Discovery Times!Chat with us on WhatsApp
"Please tell us how can we help you today?”” "Discovery Times channel, copy link open at WhatsApp: " https://whatsapp.com/channel/0029VaBIde7LCoX3IgmC5e2m ” " Subscribe link to our newspaper: " https://www.discoverytimes.in/p/subscription-newspaper-portal.html ” ...
Click me to start the chat...