कोविड-19 के दौरान सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं कर रही है प्रशासन का सहयोग:बराड़ - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

कोविड-19 के दौरान सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं कर रही है प्रशासन का सहयोग:बराड़


कुरुक्षेत्र 12 दिसम्बर(अनिल धीमान ):उपायुक्त शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि शहर की सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों व प्रशासन द्वारा आमजन को लगातार कोरोना वायरस से संक्रमण के प्रति बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में जागरुक किया जा रहा है। इस वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरुक करना बहुत जरुरी है और लोगों की जागरुकता से ही कोरोना वायरस की चैन को रोका जा सकता है। इसके साथ-साथ विभिन्न धार्मिक संस्थानों द्वारा मास्क, फेस मास्क, सेनिटाईजर का वितरण भी आमजन में किया जा रहा है।

उपायुक्त शरणदीप कौर राधा स्वामी सत्संग भवन ब्यास के सेवादारों द्वारा 50 हजार मास्क भेंट करने के दौरान बातचीत कर रही थी। इससे पहले राधा स्वामी सत्संग ब्यास के हरियाण के समन्वयक धर्मेन्द्र गोस्वामी, धर्म सिंह क्षेत्र सचिव कुरुक्षेत्र, मोहन बजाज क्षेत्र सचिव सोनीपत, मुकेश तलवार क्षेत्र सचिव करनाल, श्याम नंदवानी क्षेत्र सचिव पानीपत ने उपायुक्त शरणदीप को 50 हजार मास्क भेंट किए। उपायुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी का रुप धारण कर चुका है। इस महामारी से दुनिया का प्रत्येक देश प्रभावित हुआ है और भारत भी इससे अछूता नहीं रहा है। इस संकट की घड़ी में सभी को एकजूट होकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लडऩी होगी, यह लड़ाई तभी लड़ी जा सकेगी जब सभी लोगों सांझे प्रयासों से सरकार द्वारा समय-समय पर जारी किए जाने वाले आदेशों की पालना करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सभी संस्थाएं प्रयास कर रही है, सभी सेवाभाव के साथ एकजूट होकर कार्य कर रही है। धार्मिक संस्थाओं द्वारा लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंदों तक सूखा राशन, भोजन, मास्क, सेनिटाईजर पहुंचाने के साथ-साथ मूलभुत सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई गई है। इसलिए आमजन का भी फर्ज बनता है कि वे संस्थाओं व प्रशासन का सहयोग करे और घर से बाहर जाते समय मास्क अवश्य पहने और दो गज की दूरी के नियमों की पालना करे।



 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad