कुरुक्षेत्र पुलिस ने निषेधाज्ञा का उल्लघंन करके अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार - Discovery Times (Maharashtra)

Breaking

Ad

Post Top Ad

Responsive Ads Here

कुरुक्षेत्र पुलिस ने निषेधाज्ञा का उल्लघंन करके अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र 19 दिसम्बर: जिला कुरुक्षेत्र पुलिस ने निषेधाज्ञा का उल्लघंन करके अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में चार लोगों को काबू करके उसके कब्ज़ा से 35 बोतल ठेका शराब बरामद की । यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी।

यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर थानेसर के हवलदार नरेंद्र कुमार की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर इश्म सिंह पुत्र लछमन दास वासी शादी पुर लाडवा को लाडवा रोड पिपली पर अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 10 बोतल ठेका शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस बेल पर रिहा किया गया।

एक अन्य मामले में थाना सदर थानेसर के ए एस आई बलजीत सिंह की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर सुरजीत सिंह पुत्र रामेश्वर दास वासी देवीदास पुरा को नजदीक सरकारी स्कूल देवीदास पूरा में अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 07 बोतल ठेका शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस बेल पर रिहा किया गया।

एक अन्य मामले में थाना सदर थानेसर के ए एस आई रजनीश कुमार की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर विजय पुत्र महाबीर सिंह  वासी पीपली को सेक्टर-2 में अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 07 बोतल ठेका शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस बेल पर रिहा किया गया।

एक अन्य मामले में थाना कृष्णा गेट के एस आई शेर सिंह की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर अंकित पुत्र रमेश कुमार वासी चक्रवर्तीं महोल्ला थानेसर को नजदीक स्नेहत सरोवर पर निषेधाज्ञा का उल्लघंन करके अवैध रूप से शराब बेचते हुए काबू करके उसके कब्ज़ा से 11 बोतल ठेका शराब बरामद की। आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में निषेधाज्ञा का उल्लघंन करने व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पुलिस बेल पर रिहा किया गया।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Ad