जुगनु मामले के आरोपियों की सूचना देने वाले को 1 लाख रूपये का ईनाम - Discovery Times

Breaking

जुगनु मामले के आरोपियों की सूचना देने वाले को 1 लाख रूपये का ईनाम

कुरुक्षेत्र (अनिल धीमान ): हरियाणा पुलिस द्वारा जिला कुरुक्षेत्र में जुगनु पुत्र रणधीर सिंह वासी राहडा जिला करनाल के साथ मारपीट करने व उसके दोनों हाथ काटकर साथ ले जाने के मामले में शामिल आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को 01 लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा की है ।

विस्तार से जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कर्ण गोयल ने बताया की दिनांक 09 जनवरी 2023 को पुलिस को सूचना मिली थी कि जीटी रोड कुरुक्षेत्र पर एक ढाबा पर कुछ लड़कों ने एक लड़के पर हमला करके घायल कर दिया है । मौका पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की । थाना सदर थानेसर पुलिस को दिए अपने बयान में जुगनू राणा पुत्र रणधीर सिंह वासी राहडा थाना असन्ध जिला करनाल ने बताया कि वह खेती बाडी का काम करता है । वर्ष 2018 में वह शराब की ठेकेदारी करता था जिस कारण उसकी सन्जू मुआना व अंकुश कमालपुरिया के साथ आपस में रंजिश चल रही थी। जो उसके खिलाफ सन्जू मुआना ने थाना असन्ध में धारा 307 आईपीसी का मुकदमा दर्ज करवाया था । जिसमें वह 27 माह जेल करनाल में रहा था। आज दिनांक 09 जनवरी 2023 को समय करीब 12 बजे दोपहर वह करनाल से कुरूक्षेत्र के लिए निजी काम के लिए चला था । जो समय करीब 12.40 बजे वह जीटी रोड  कुरूक्षेत्र हवेली ढाबा पर खाना खाने रूका। उसी समय कुरूक्षेत्र हवेली ढाबा पर 2 कारों में 10/12 लडके अपने हाथों में गंडासिया, तेज धार हथियार लेकर आये औऱ उसके उपर सभी ने इक्ठे होकर हमला बोल दिया। जिन्होने उसके शरीर के सभी भागों पर चोटो मारी। हमलावरो ने उसे जान से मारने की नियत से हमला किया जो उसने अपना सिर बचाने के लिए अपने हाथ सिर पर रखे तो उन्होने तेज धार हथियार से उसके दोनो हाथ काट दिये और दोनो हाथ काटकर अपने साथ ले गऐ। उसका मोबाईल व उसकी गाडी नम्बर HR02AG-8768 की चाबी भी छीन कर ले गऐ है। जिसकी शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज किया गया । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने उप पुलिस अधीक्षक राम दत्त नैन , अपराध शाखा प्रभारी-1 , प्रबंधक थाना सदर थानेसर व साइबर सेल इंचार्ज की एक एसआईटी का गठन करके आरोपियों को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश दिए ।  

 मामले की गंभीरता को देखते हुए दिनांक 11 जनवरी 2023 को हरियाणा पुलिस द्वारा जिला कुरुक्षेत्र में मामले में शामिल आरोपियों की सूचना देने वाले व्यक्ति को 01 लाख रूपये का ईनाम देने की घोषणा की है । आरोपियों की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा ।  

सूचना डीएसपी कुरुक्षेत्र 70567-00102 व अपराध शाखा-1 के मोबाईल नंबर 70567-00107 पर दे सकते हैं ।


SUBSCRIBE !

Welcome to Discovery Times!Chat with us on WhatsApp
"Please tell us how can we help you today?”” "Discovery Times channel, copy link open at WhatsApp: " https://whatsapp.com/channel/0029VaBIde7LCoX3IgmC5e2m ” " Subscribe link to our newspaper: " https://www.discoverytimes.in/p/subscription-newspaper-portal.html ” ...
Click me to start the chat...