सांसद सर्कल कबड्डी खेल स्पर्धा आयोजन में हुआ बदलाव-12 से 15 फरवरी को पंजीकरण : डीएसओ - Discovery Times

Breaking

सांसद सर्कल कबड्डी खेल स्पर्धा आयोजन में हुआ बदलाव-12 से 15 फरवरी को पंजीकरण : डीएसओ

 

कैथल,(अनिल धीमान) :जिला खेल अधिकारी सुमन मलिक ने बताया कि सांसद सर्कल कबड्डी खेल स्पर्धा 2024 का आयोजन संशोधित किया गया है। संशोधन में अब इनका आयोजन 12 से 15 फरवरी तक खंड वाईज किया जाएगा। इच्छुक खिलाड़ी सुबह 9 बजे अपना आधार कार्ड लेकर पहुंचे ताकि समय पर पंजीकरण किया जा सके।


          डीएसओ ने बताया कि खंड स्तरीय स्पर्धाओं में 12 फरवरी को गुहला खंड के गांव भागल में राजीव गांधी खेल परिसर में तथा सीवन खंड के गांव मलिकपुर के राजीव गांधी खेल परिसर में भी 12 फरवरी को आयोजित किए जाएंगे। इसी प्रकार 13 फरवरी को कैथल खंड के गांव देवबन में और खंड राजौंद के गांव रोहेड़ा के मिनी स्टेडियम में, पूंडरी खंड के लिए पूंडरी स्थित इंडोर स्टेडियम तथा ढांड खंड के लिए पबनावा के मिनी स्टेडियम में। इसी तरह से 15 फरवरी को कलायत खंड के गांव मटौर में भगत सिंह स्टेडियम में इन खेल स्पर्धाओं का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि जिला स्तरीय स्पर्धा का आयोजन 16 और 17 फरवरी जिला कैथल में किया जाएगा। 

SUBSCRIBE !

Welcome to Discovery Times!Chat with us on WhatsApp
"Please tell us how can we help you today?”” "Discovery Times channel, copy link open at WhatsApp: " https://whatsapp.com/channel/0029VaBIde7LCoX3IgmC5e2m ” " Subscribe link to our newspaper: " https://www.discoverytimes.in/p/subscription-newspaper-portal.html ” ...
Click me to start the chat...